25 February 2024

किसी भी Mobile में In-Display Fingerprint Lock लगाए | Set In-Display Fingerprint Lock In Any Phone 2024

किसी भी Mobile में In-Display Fingerprint Lock लगाए | Set In-Display Fingerprint Lock In Any Phone 2024




नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोग को बताने वाला हूं की कैसे आप किसी भी फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट लॉक (In-Display Fingerprint Lock) लगा सकते हो तो यह आर्टिकल आपके बहुत कम आने वाला है ।


दोस्तों अगर आप भी Use करते हैं स्मार्टफोन और आप अपने फोन को अब तक पैटर्न लॉक से खोलते आ रहे हैं तो यह आर्टिकल पढ़ने के बाद अब आपका फोन आपकी उंगलियों से खुलेगा |


हो सकता है कि आपके फ्रेंड सर्कल में कोई ऐसा Friend भी हो जिनके पास ऐसा फोन हो जिनकी उंगली से उनका फोन अनलॉक होता हो, मतलब हो सकता है कि आपके फ्रेंड्स के पास इन डिस्पले फिंगरप्रिंट (In display Fingerprint Lock) वाला फोन हो तो वह आपके सामने फोन निकाल कर आपको स्टाइल दिखाता होगा ।


हो सकता है आप जो स्मार्टफोन Use कर रहे हो उसमें सिर्फ पैटर्न लॉक ही हो लेकिन यह आर्टिकल पढ़ने के बाद आज और अभी आप अपने फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट लॉक लगा पाएंगे मतलब अब आपका फोन आपकी उंगलियों से खुलेगा ।


अगर आप भी अपने फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट लॉक लगाना चाहते हैं तो आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है



लिंक पर क्लिक करके ऐप को इंस्टॉल कर लेना है इंस्टॉल करने के बाद, आपको App Open करना है, Open करते ही आपके सामने Themes का ऑप्शन देखने को मिलेगा उन Themes में से आपको जो भी Themes अच्छी लगे उनको आप सेलेक्ट कर लीजिएगा ।




और सेटिंग में जाकर स्क्रीन लॉक फीचर को ऑन कर दीजिएगा बस !



In-Display Fingerprint Lock App Link - click on me



अब जब भी आप अपने पावर बटन को दबाओगे और फोन को अनलॉक करने चलोगे तो सबसे पहले आपको स्क्रीन के ऊपर अपना अंगूठा लगाना पड़ेगा जिसको कि आपके फ्रेंड्स देखने के बाद काफी ज्यादा चोकने वाले हैं ।



आपके फ्रेंड यह देखकर Shock हो जाएंगे कि आपका फोन जो है वह आपकी उंगलियों से अनलॉक होता है मतलब आपका फोन में भी इन डिस्पले फिंगरप्रिंट लॉक है ।


इससे सामने वाले को पता यह लगेगा कि आपके पास महंगा फोन है तो इससे आप थोड़ा सा भौकाल भी मार सकते हो ।


अगर आप कोई आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे लाइक करना और ऐसी आर्टिकल्स को और पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर Visit करना मत भूलिएगा


Thank you !

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.